ओलिविया ओल्सन की जीवनी - Biography of Olivia Olson in hindi jivani

ओलिविया ओल्सन की जीवनी - Biography of Olivia Olson in hindi jivani

नाम : ओलिविया रोज ओल्सन ।
 जन्म : 21 मई 1992, लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया, यू.एस. ।
 पिता : ।
•माता : ।
 पत्नी/पति : ।

प्रारम्भिक जीवन :

        ओलिविया रोज ओल्सन (जन्म 21 मई, 1992) एक अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका-गीतकार हैं, जो ज्यादातर अपनी आवाज भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, जो फिनीस और वेर्ब में वैनेसा डूफेनशर्टज़ और एडवेंचर टाइम में वैम्पायर क्वीन के रूप में हैं। उन्होंने 2003 की फिल्म लव एक्चुअली में जोआना का किरदार भी निभाया था और 2017 के छोटे सीक्वल रेड नोज़ डे वास्तव में। ओल्सन एक लेखक भी हैं, जो बेस्ट-सेलर एडवेंचर टाइम इनसाइक्लोपीडिया के एक सेक्शन और कार्टून नेटवर्क के लिए एक आगामी पुस्तक में योगदान करते हैं।

        लेखक मार्टिन ओल्सन द्वारा अपनाया गया, ओल्सन टेलीविजन शो और लाइव थिएटर में कॉमेडी सेंट्रल स्टेज, एचबीओ थिएटर, द फेक गैलरी और डिज्नी चैनल श्रृंखला फिनीस और फेरब सहित एक गायक और अभिनेत्री के रूप में दिखाई दिए। ओल्सन द ट्रेसी मॉर्गन शो और द एलेन डीजेनरेस शो में डीगनेरेस, अभिनेता जैक ब्लैक और ब्रॉडवे स्टार क्रिस्टिन चेनोवाथ के साथ गाते हुए दिखाई दिए।

        वह दो बहुत लोकप्रिय एनिमेटेड श्रृंखलाओं में एक कास्ट मेंबर और गायिका थीं: कार्टून नेटवर्क की सीरीज़ एडवेंचर टाइम, मार्कलाइन द वैम्पायर क्वीन और डिज़नी की एनिमेटेड सीरीज़ फिनीस और फरेब में वेनेसा डूफेंसहर्ट्ज़, जो कि डॉ। डूफेनशर्ट्ज़ की व्यंग्यात्मक बेटी है, की भूमिका निभा रही है। एडवेंचर टाइम में, उनके पिता, मार्टिन ओल्सन, मार्कलाइन के पिता हॉनसन अबेदर की भूमिका निभाते हैं और मार्कलाइन ने उनके फ्रांसीसी फ्राइज़ खाने के बारे में एक छोटा गीत गाया।

        जब उनकी पहली फिल्म, लव एक्चुअली ’रिलीज़ हुई तब वह 11 साल की थीं। उसने एक युवा गायिका / छात्रा, erson जोआना एंडरसन ’की भूमिका निभाई, जिसे एक स्कूल बैंड और उसके सहपाठियों के क्रश में मुख्य गायक के रूप में चित्रित किया गया था। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा मिली।

        ओलिविया को Want ऑल आई वांट फॉर क्रिसमस इज यू ’(मूल रूप से मरिया कैरी द्वारा गाया गया) गीत के लिए प्रशंसा मिली, जिसे उन्होंने फिल्म के आधिकारिक साउंडट्रैक के लिए गाया था। फिल्म के निर्देशक रिचर्ड कर्टिस ने कहा कि उनका गायन उनकी उम्र के हिसाब से बहुत अच्छा था और यह लगभग अविश्वसनीय था। दर्शकों को यह विश्वास दिलाने के लिए कि उन्हें यह गाना गाने के लिए प्रशिक्षित किया गया था, उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद गाना गाया था।

        अपने गायन और पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने के लिए उन्होंने अपने अभिनय करियर से एक लंबा ब्रेक लिया। 2008 में, उन्होंने to डिज़नी ’एनिमेटेड सीरीज़ and फिनीस एंड फेरब’ में Do वैनेसा डूफेनशर्ट्ज़ ’के किरदार के लिए अपनी आवाज़ दी, इसके पहले सीजन के दौरान शो में उनके पिता मार्टिन मुख्य लेखक थे। बाद के सीज़न में, उन्होंने ज्यादातर अपने कर्तव्यों को एक गीतकार तक सीमित कर दिया।

        वह वर्तमान में डिज्नी की एनिमेटेड श्रृंखला फिनीस और फार्ब की एक कास्ट सदस्य हैं और वेनेसा की आवाज की आपूर्ति करती हैं। वह इस डिज्नी श्रृंखला में कई गाने भी गाती है, जिसमें युगल "बस्टेड!" एशले टिस्डेल के साथ। अभी भी अपनी शुरुआती किशोरावस्था में, उन्होंने फिनीस और फर्ब के लिए गीत लिखे हैं, वर्तमान में प्रसिद्ध संगीत निर्माता रिक नोवेल्स, कैमारा कांबन और हॉलीवुड जैज़ महान रॉब मुलिंस के साथ अपने गीत लिख रहे हैं और मनोरंजन के लिए अपने कई मूल गीतों की प्रस्तुति दे रहे हैं।

        YouTube वीडियो, जहां वह गाने भी कवर करती है। CELEBS TREND Now पर, ओलिविया को सबसे लोकप्रिय हस्तियों की सूची में स्थान दिया गया है। इसके अलावा, उन लोगों के साथ सूची में स्थान दिया गया है जो 21 मई को पैदा हुए थे। सबसे लोकप्रिय रॉक गायक की सूची में स्थान है। ओलिविया ओल्सन 26 साल की उम्र के साथ सेलेब्स में से 1 है।


दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसी लगी कृपया हमें कमेंट के माध्यम से बताएं like करें share करें ...


धन्यवाद ....

Previous article
Next article

Leave Comments

एक टिप्पणी भेजें

Article Top Ads

Article Center Ads 1

Ad Center Article 2

Ads Under Articles